Among Us Logo Text.png विकि पर आपका स्वागत है!
Steam AboutBanner.png
यह गेम अमंग अस के बारे में एक विकि है, जिसे कोई भी सम्पादित कर सकता है। स्पोइलर मौजूद होंगे।

नोट: यह विकि किसी भी तरह इनरस्लॉथ (खेल के डेवलपर) के साथ सम्बंधित नहीं है। सभी कंटेंट फेयर यूज़ के लिए है अगर दूसरी सूचना नहीं दी गई है तो।

देखिए!

१४४ आर्टिकल ५५ तस्वीरें १,१८६ सम्पादनाएँ १ सक्रीय सदस्य
सुविधाएँ
नियम
  • आपको फैनडम के उपयोग की शर्तों का पालन करना होगा। अश्लील कंटेंट या मीडिया नहीं चलेगी। उम्र से कम होने वाले सदस्य नहीं रह सकतें। दूसरे सदस्यों को सताया या उनकी नकल के लिए अकाउंट नहीं बनाया जा सकता।
  • विज्ञापन या स्पैम (एक ही बात को बार-बार कहना) वा करें।
  • फैन आर्ट या व्यक्तिगत तस्वीरें अपलोड न करें।
    • सिर्फ गेम के स्क्रीनशॉट, गेम के ऐसेट और इनरस्लॉथ द्वारा दिए गए आधिकारिक आर्टवर्क ही स्वीकृत हैं।
    • अगर आप कोई तस्वीर या वीडियो अपलोड कर रहे हैं, इसे एक विवरण देने वाला नाम दें।
  • 'अमंग अस' के बारे में अफवाह, या गेम के हैक और लीक के बारे में जानकारी न बाँटें।
  • विकि को वैंडलाइज़ न करें।

अगर आप इन नियमों को तोड़ते हैं, विकि के स्टाफ शायद आपको चेतावनी दे या विकि से आपको ब्लॉक कर दे।

गेम के बारे में
Steam AboutMultiPlay.png

'अमंग अस' एक अमरीकी कल्पित विज्ञान हत्या रहस्य गेम है जिसे इनरस्लॉथ द्वारा १५ जून, २०१८ को iOS और एंड्रॉइड के लिए, और १८ अगस्त, २०१८ को स्टीम पर PC के लिए विकसित करके प्रकाशित किया गया था। खेल में क्रूमेटों का एक समूह है जिनमें से एक सदस्य एक इम्पोस्टर है। इम्पोस्टर का लक्ष्य है जहाज़ को साबोटाज करके सभी को मार डालना।
(आगे पढ़ें)

निर्वाचित लेख
Impostor title card.png

इम्पोस्टर 'अमंग अस' में दिए जाने वाले दो बेतरतीब रोलों में से एक है। जीतने के लिए उनका लक्ष्य है ज़्यादा से ज़्यादा क्रूमेटों को मार गिराना।
(आगे पढ़ें)

ट्विटर
सोशल मीडिया
इनरस्लॉथ को उनके सोशल मीडिया पर फ़ॉलो करें।
Innersloth.png
Twitter.png Facebook.png YouTube.png Discord.png
अमंग अस विकि को भी उनके सोशल मीडिया पल फ़ॉलो करें!
Discord.png Twitter.png YouTube.png