The Airship is a new, free, 4th map for Among Us, coming out in early 2021! All new tasks, skin, and more to keep you working... and guessing.

एयरशिप 'अमंग अस' के लिए एक नया, मुक्त, नक्शा है जो २०२१ के शुरुआत में आ रहा है! सभी नए टास्क, स्किन, और बहुत कुछ जो आपसे काम करवाएँगी... और अंदाज़े भी लगवाएँगी।

यूट्यूब पर सूचना ट्रेलर से दि एयरशिप का विवरण

दि एयरशिप 'अमंग अस' का आनेवाला चौथा नक्शा है, जो 'हेनरी स्टिकमिन' गेम 'इंफिल्ट्रेटिंग दि एयरशिप' पर आधारित है। इस समय इसके बारे में यही चीज़ें ज्ञात हैं कि यह काफी बड़ा होगा, नए टास्क आएँगे, नौ कमरे मिलेंगे, और कुल सत्रह कमरे होंगे, तथा प्लेयर्स को इमरजेंसी मीटिंग के बाद अपनी इच्छा के कमरे से खेल जारी करने का मौका मिलेगा। नए नक़्शे के साथ 'हेनरी स्टिकमिन' से सम्बंधित कई नई कास्मेटिक आएँगी।

विकास और रिलीज़[सम्पादन | स्रोत सम्पादित करें]

नए नक़्शे का पहला टीज़र जिसे 'अमंग अस' ट्विटर अकाउंट के पहले पोस्ट के साथ दिया गया था।

इसके विकास को आधिकारिक रूप से इनरस्लॉथ द्वारा २३ सितम्बर, २०२० को कन्फर्म किया गया था, क्योंकि नए गेम के कुछ कंटेंट को असली गेम में डाल दिया जाएगा और क्योंकि इसका सीक्वल रद्द हो चुका है। १८ नवम्बर, २०२० को इसके पहले कमरे कॉकपिट की खबर आई और तब इसका कोई नाम नहीं था। दो प्लेयर दिखाए गए थे, जिन में से एक Center for Chaos Containment के एक कर्मचारी और दूसरा Right Hand Man Reborn क्रमशः जैसे दिखते हैं।

इनरस्लॉथ के साथ एक इंटरव्यू में मरकस ब्रोमैनडर ने कहा, "अरे, हाँ! मैंने चार कमरे बना रखे हैं और [नक़्शे का] लेआउट भी थोड़ा-सा बनाया हुआ है। १० दिसंबर, २०२० "The Game Awards २०२० में एयरशिप के ट्रेलर को दिखाया गया था। तब कई जगहों के नामों का पता चला था जैसे कॉकपिट, व्यूइंग डेक, मेडिकल, गैप रूम, मीटिंग रूम, लाउन्ज, आरमरी, और शावर्स। नए टास्क भी दिखाए गए।

कमरे[सम्पादन | स्रोत सम्पादित करें]

सामान्य ज्ञान[सम्पादन | स्रोत सम्पादित करें]

  • इसका वर्तमान आइकॉन है एक प्रश्नचिह्न।
  • टीज़र के स्क्रीनशॉट पर गौर से देखने से पता चलता है कि इसी में नक्शा छिपा हुआ है।
  • इलेक्ट्रिकल और सिक्योरिटी के सिवाय इस नक़्शे के सभी कमरे में इसी में पाए जाते हैं।

नक़्शे
The Skeld.png
MIRA HQ.png
Polus.png
The Airship.png