अमंग अस विकि
Advertisement

वेंट करना एक क्षमता है जिसका इस्तेमाल जीवित इम्पोस्टर नक्शे पर छुपने के लिए कर सकते हैं।

उपयोग[]

जब एक इम्पोस्टर किसी वेंट के निकट होता है, साबोटाज बटन को "वेंट" बटन से बदल दिया जाता है। जब इसे क्लिक किया जाता है, प्लेयर के वेंट में घुसते एक एनीमेशन दिखाया जाता है, जो उस हर प्लेयर को दिखेगा जो इसकी दृष्टि में खड़ा है। द स्केल्ड और MIRA HQ पर वेंट के खुलने और बंद होने के एनीमेशन को दृष्टि से बाहर भी देखा जा सकता है, हालाँकि ऐसा करते हुए प्लेयर को नहीं देखा जा सकता। वेंट के अंदर होने पर जुड़े हुए वेंटों तक जाने के लिए तीर के निशान दिखाए जाते हैं। वेंट में छुपने पर इम्पोस्टर के किल कूलडाउन को रोक दिया जाता है।

सामान्य ज्ञान[]

  • MIRA HQ पर सभी वेंट एक दूसरे से जुड़े हुए हैं, जिसकी वजह से यह एकमात्र नक्शा है जहाँ एक वेंट से किसी ऐसे दूसरे वेंट में जाया जा सकता है जो उससे सीधे जुड़ा नहीं हुआ है।
  • पोलस पर वेंट गट्ठे हैं, और ये चार प्रणालियों में बँटे हुए हैं।
  • हर जगह पर वेंट नहीं है।
  • पोलस के आउटसाइड में सभी जगहों में सबसे ज़्यादा वेंट है, जहाँ कुल छः वेंट मौजूद हैं।
  • वेंट के अंदर होने के बावजूद इम्पोस्टर एडमिन नक्शे पर दिखते हैं।
  • अगर किसी इम्पोस्टर के वेंट में रहते इमरजेंसी मीटिंग बुलाया जाता है, मीटिंग टेबल के सामने आने से पहले इम्पोस्टर कुछ वक्त के लिए वेंट के ऊपर खड़ा नज़र आएगा। कोई देख रहा क्रूमेट इस बात का इस्तेमाल करके इम्पोस्टर को पकड़ सकता है।

ऑडियो[]

विवरण ऑडियो
वेंट के अंदर घुसने या वेंट से निकलने पर आने वाली आवाज़।
वेंट के अंदर से जाते वक्त आने वाली आवाज़। चित्र:Vent move1.ogg

चित्र:Vent move2.ogg चित्र:Vent move3.ogg

अप्रयुक्त आवाज़ जिसका इस्तेमाल पोलस पर वेंट का इस्तेमाल करने से होता। वर्तमान में पोलस पर वेंट की आवाज़ नहीं आती।
पोलस पर वेंट से जाते वक्त आने वाली आवाज़।

गैलरी[]

क्षमताएँ
सभी प्लेयर The Skeld Admin button.png Customize.png Doorlog.png Report.png Security button.png Use.png Vitals.png
विशिष्ट रोल
Kill.png Sabotage.png Vent.png

सिर्फ इम्पोस्टर

Start.png

सिर्फ होस्ट

Advertisement